लालू यादव के जन्मदिन पर विधायक ने मनाया गरीब सम्मान दिवस।

मढ़ौरा: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री गरीबों की आवाज श्री लालू प्रसाद जी के 73वें जन्मदिन के अवसर पर मढ़ौरा के राजद के दाएं जितेंद्र कुमार राय ने विधानसभा क्षेत्र के कई गरीब बस्तियों में साथ बैठकर खाना खाया एवं लोगों को खिलाया । और लालू यादव के जन्मदिन पर गरीब सम्मान दिवस मनाए।इस अवसर पर विधायक जितेंद्र राय ने बताया की आज लालू जी के जन्मदिन पर नगरा प्रखंड के खैरा भट्टी मोर जहां युवा राजद जिला अध्यक्ष मशहूर खान के नेतृत्व में कार्यक्रम आयोजित था खैरा में ही प्रखंड अध्यक्ष इमाम हसन द्वारा भी गरीबों को खाना खिलाएं।

मढ़ौरा प्रखंड अध्यक्ष उपेंद्र माझी ने धेनुकी में गरीबों के बीच खाना का प्रबंध किए थे। इस अवसर पर विधायक श्री राय ने कहां की लालू प्रसाद बिहार ही नहीं पूरे देश के गरीबों के मसीहा हैं आज उनका अवतरण दिवस है इस अवसर पर हम सभी राष्ट्रीय जनता दल के साथ ही गरीब बस्ती के बीच उनके जन्मदिन के अवसर पर उनके साथ बैठकर खाना खिलाने एवं खाने का कार्य किए है । उन्होंने बताया कि यह कार्यक्रम गरीबों को उनकी असली मददगार की याद में गरीबों के बीच ही स्क आयोजन किया गया है। हम सभी आपस में बैठकर उनके संदेश एवं उनके द्वारा गरीबों के बीच किए गए कार्य पर प्रकाश डालें इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं के साथ मिलते हैं केक काटकर का जन्मदिन हर्ष उल्लास के साथ मनाएं। विधायक श्री राय ने कहा की आज लालू जी के विचार और उनके द्वारा गरीबों को दिए गए आवाज को याद कराने एवं नए पीढ़ी को बताने की जरूरत है लालू जी के बदौलत ही आज हम सभी इस मुकाम पर पहुंचे आज गरीबों की आवाज को कोई दवा नहीं सकता।

केंद्र और राज्य सरकार गरीबों के हक को मारना चाहती है। पूरे बिहार में गरीबों की आवाज को दबाने का कार्य किया जा रहा है राष्ट्रीय जनता दल सरकार के इस गरीब विरोधी नीति का पुरजोर विरोध करती है। श्री राय ने कहा कि बिहार के लोग अब समझ चुके हैं आने वाले समय में गरीब विरोधी सरकार का जाना तय है। इस अवसर पर मुख्य रूप से अरविंद सिंह मुखिया संजय सिंह ध्रुव सिंह ललन शर्मा राजू पंडित इंद्रदेव महत्व ब्रह्मदेव महतो राजीव सिंह चंन्नू खान इसरार अहमद खान सहित सैकड़ों लोग थे।

error: Content is protected !!