छात्र रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल सिंह ने कहा कि पिछले 3 महीने से हमारे पुलिसकर्मी भाई निरंतर दिन रात हमारी सेवा में लगे हुए हैं!

जिन लोगों को छूने से उनके परिवार वाले डर रहे हैं उन लोगों के पास पुलिसकर्मी भाई जा रहे हैं उनका इलाज करवा रहे हैं क्वा रंटाइन सेंटर तक पहुंचा रहे हैं! कोरोना तो आज है कल नहीं रहेगा लेकिन जिस अदम्य साहस और लोक सेवा की भावना का प्रदर्शन हमारी पुलिस ने किया है वह हमेशा याद रखा जाएगा!

इस संकट की घड़ी में एक अच्छी बात यह हुई है कि पुलिस की छवि बदली है! आमजन में पुलिस के प्रति सम्मान बढ़ा है! चुकी पुलिस इस कोरोना महामारी में फ्रंट लाइन पर है इसलिए मैंने अपनी क्षमता अनुसार हमारे पुलिसकर्मियों के सुरक्षा के लिए कुछ जरूरी उपकरण उनको मुहैया कराया!
मैं पुलिसकर्मी भाइयों का धन्यवाद देता हूं और आभार प्रकट करता हूं जिस समय में बड़े-बड़े जनप्रतिनिधि अपने घरों में छुप कर बैठे हैं आप सब फ्रंट लाइन से निस्वार्थ भावना से अपने कर्तव्य का पालन कर रहे हैं! मैं आपके इस जज्बे को सलाम करता हूं!

समाजसेवी – युवा रालोसपा इरफान आलम

सुरक्षा उपकरण एवं सैनिटाइजर के वितरण का काम टीम छात्र रालोसपा के प्रखंड अध्यक्ष पंकज यादव के नेतृत्व में पंचायत प्रतिनिधियों अभिषेक राय,चंदन यादव,प्रिंस यादव,मनीष कुमार एवं अन्य प्रखण्ड प्रभारियों बिपिन साह के द्वारा कराया गया!

थाना प्रभारी ने सुरक्षा उपकरण उपलब्ध कराने के लिए टीम राहुल सिंह का आभार प्रकट किया!

error: Content is protected !!